Menu
blogid : 15873 postid : 1181102

‘सुल्तान’ से पंगा!!!

Kabhi Socha Hai....
Kabhi Socha Hai....
  • 5 Posts
  • 6 Comments

सलमान ख़ान को हर कोई भाईजान के नाम से जानता है…और सही भी है भाई जान ने बहुत लोगो को भला भी किया है…चाहे वो नये कलाकारो को मौक़ा देना हो तो या फिर ‘बिंग ह्यूमन’ फाउंडेशन शुरू करना .. उनके नेकी के किस्से पूरे बॉलीवुड जगत मे छाए हुए है…उनका कद कितना बड़ा है ये हर कोई जानता है…वो जिस चीज़ को छूळे वो सोना हो जाती है. तो ऐसे मे ‘अरिजीत’ जैसे एक नये गायक से उनका विवाद होना,किसी को खल नही रहा है…और और तो अरिजीत ने इन सब विवाद क लिए अब तो पब्लिक्ली फेसबुक पर माफी भी माँग ली है..

दरअसल इस सब विवाद की शुरूवात हुई थी एक अवॉर्ड समारोह से जहाँ बतौर सलमान ख़ान होस्ट कर रहे थे ,और सर्वश्रेष्ठ गायक के लिए अरिजीत को मंच पर बुलाया गया…सलमान ने पूछ लिया “सो रहे थे क्या”

इस पर अरिजीत ने पलट कर जवाब दे दिया “आप लोग एकनरिंग ही ऐसे कर रहे हो नींद आएगी ही” हालाँकि ये सब मजाईया तरीके से हुआ और भाईजान ने भी तब कुछ नही कहा मगर अपने से इतने जूनियर आर्टिस्ट का मंच पर इस तरह से बोलना उन्हे नागवार गुजरा….

तभी से सलमान ने अरिजीत से दूरियाँ बनाना शुरू कर दी, हर समारोह मे, फिल्म प्रमोशन मे ,पार्टी मे अरिजीत से दूरी बनाए हुए थे…हो सकता है की अपनी किसी भी फिल्म से अरिजीत को दूर रखने तक का भी मन बना लिया हो…अरे भाई , ‘भाई जान’ से पंगा लेना तो भारी पड़ेगा ही…

जिस आदमी ने बॉलीवुड ही नही पूरे देश मे नाम कमाने मे 25 साल की जी तोड़ मेहनत की हो, उसको एक छोटा सा आर्टिस्ट जो की अभी अभी पैदा हुआ है…इस तरह से जवाब दे तो ये सब होना तो लाजमी ही है..

ठीक है जो हुआ सो हुआ मगर इस सब के बाद फ़ेसबुक पर इस तरह से पब्लिक्ली माफी माँगना और ‘सुल्तान’ फिल्म मे अपना गाना रखने के लिए गिड़गिडना बिल्कुल भी ठीक नही था….हाँ माना सलमान भाई की करोड़ो फेन फॉलोयिंग है…अरे तो भैया कुछ फेन फॉलोयिंग तो आप की भी है…कुछ उन के बारे मे भी सोच लेते…सबको पता है, आप एक उच्च कोटि के गायक हो और आपका भविष्य काफ़ी उज्ज्वल है…बस अपनी कामयाबी को अपने सर पर हावी मत होने दो…और अपने से बड़े कलाकारो का आदर करो…

क्यू की बॉलीवुड मे बड़े बड़े नाम कब गायब हो जाते है…किसी को पता भी नही चलता…

जय हिंद!!

Tags:      

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh